IND Vs PAK Reserve Day : अगर भारत-पाकिस्तान मैच बारिश के वजह से रद्द हुआ तो ‘रिजर्व डे’ पर होगा मुकाबला।

IND Vs PAK Reserve Day : भारत-पाकिस्तान के बीच सुपर 4 का मुकाबला 10 अक्टूबर को खेला जाएगा। यह मुकाबला कोलंबो में रविवार को आयोजित होगा। अगर यह बारिश की वजह से मुकाबला रद्द हुआ तो यह रिजर्व डे पर खेला जाएगा। पाकिस्तान के खिलाफ खेला गया पिछला मैच बारिश के वजह से रद्द होगा था।

इस साइड यह खबर दी है।

IND Vs PAK Reserve Day :  क्रिंकइंफो की दिए गए खबर के मुताबिक 2023 के एशिया कप मैं सिर्फ एक दिन का ही रिजर्व दे रखा गया है। भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ पिछला मुकाबला बारिश के वजह से नहीं हो पाया लेकिन अब अगर मुकाबला नहीं भी हो पाया तो यह मुकाबला दूसरे दिन यानी कि रिजर्व डे पर खेला जाएगा। इसी वजह से भारत और पाकिस्तान की मुकाबले में रिजर्व दे रखा गया है। एक  दिलचस्प की बात है कि सुपर 4 में ऐसा किसी और मैच के लिए नहीं किया गया है।

10 तारीख को होगा भारत और पाकिस्तान का महा मुकाबला।

IND Vs PAK Reserve Day : भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला रविवार को दोपहर में 3:00 बजे खेला जाएगा। इस मुकाबले में 90 प्रतिशत बारिश आने कि संभावना जताई जा रही है। अगर थोड़ी बारिश हुई तो ओवर काट के मैच कर जाएगा । अगर बारिश नहीं रूकी तो यह मैच रिजर्व डे पर रखा जाएगा।

भारतीय टीम का तीन माचो का शेड्यूल।

20230908 235704
IND Vs PAK Reserve Day :  यह बता दे की भारतीय टीम सुपर का में तीन मुकाबले खेलेगी पहला मुकाबला 10 तारीख को भारत-पाकिस्तान का होगा । वही दूसरा मुकाबला 12 तारीख को श्रीलंका के विरुद्ध होगा और तीसरा मुकाबला 15 तारीख को बांग्लादेश के साथ होगा। अगर भारतीय टीम तीनों मुकाबले जीत गए तो 17 तारीख को फाइनल में कोलंबो में यह मुकाबला खेलेगी।

भारत और पाकिस्तान भीड़ सकते हैं तीसरी बार एशिया कप में।

IND Vs PAK Reserve Day :  अगर भारत ने अपने तीनों मुकाबले जीत लिए। या पाकिस्तान ने अपने तीनों मुकाबले जीते तो इन दोनों में से एक फाइनल में चला जाएगा ।और वही भारत ने या  पाकिस्तान ने दोनों ने अपने दो-दो मुकाबले अच्छी रन रेट से जीत लिया तो हमको एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबला देखने मिल सकता है।

बांग्लादेश हो सकता है सुपर 4 से बाहर जानिए कैसे।

भारत और पाकिस्तान के मुकाबले के एक दिन पहले यानी की 9 तारीख को बांग्लादेश और श्रीलंका का मुकाबला होना है इस मुकाबले में अगर बांग्लादेश हार जाती है तो बांग्लादेश फाइनल में नहीं पहुंच पाएगी और वह इस टूर्नामेंट से बाहर हो सकती है क्योंकि पिछला मुकाबला बांग्लादेश ने पाकिस्तान से हार कर आई है।