IND Vs WI 2nd ODI : वेस्ट इंडीज ने इंडिया को हराया । वेस्टइंडीज के इस प्लेयर ने मचाई धूम ।

IND Vs WI 2nd ODI : भारत और वेस्टइंडीज का दूसरा वनडे बारबाडोज के केसिंगटन ओवल में था। इस सीरीज का पहला मैच भारत ने आसानी से जीत लिया था, मगर दूसरा मैच भारत जीत नहीं पाया। वही वेस्ट इंडीज नाम यह मैच एक-एक की बराबरी करलि ।

इस मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली नहीं खेल पाए।

IND Vs WI 2nd ODI : इस मैच में रोहित और विराट कोहली नहीं खेल रहे थे और उनकी जगह हार्दिक पांड्या कप्तानी कर रहे थे वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग ली । जिसमें भारत ने 181 का टारगेट दिया । भारत की तरफ से खेलते हुए ईशान किशन ने और अपना अर्धशतक पूरा किया । इसी तरह सुमन गिल ने 34 रन बनाए तो सूर्यकुमार यादव ने 24 रन बनाए सूर्यकुमार यादव इस बार भी फेल हुए, इस बार सीरीज के दूसरे मैच मे पहली बार खेलते हुए संजू सैमसन ने भी 9 रन बनाकर स्पिनर के हाथों आउट हो गए। वहीं वेस्टइंडीज की तरफ से आर. शेफर्ड ने 3 विकेट लिए और जी. मोटी ने 3 विकेट तो अ. जोसेफ ने 2 विकेट लिए।

शे होप और काटी ने मिलकर लगाई पार्टनरशिप

20230730 020655

IND Vs WI 2nd ODI : वहीं वेस्टइंडीज की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए शे होप प्ले शानदार पारी खेली उन्होंने 80 बॉल्स में 63 रन बनाएं । और उनके साथ देते हुए कटी ने 65 बॉल में 48 रन बनाए इन दोनों की पार्टनरशिप ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से जीत दिला दी। वहीं वेस्टइंडीज के कार्ल मार्क्स ने 36 रन मारे थे। भारत की तरफ से गेंदबाजी करते हुए शार्दुल ठाकुर ने 3 विकेट लिये और कुलदीप यादव ने एक विकेट लिए।

इंडियन बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन ।

IND Vs WI 2nd ODI : इंडियन प्लेयर्स ने इस मैच में किया खराब प्रदर्शन
इस मैच में शुभमन गिल 34 रन बनाए वहीं पिछले मैच में उन्होंने पर आउट हो गए थे सुमन गिल का फॉर्म आईपीएल के बाद से कुछ खास नहीं दिखा WTC के फाइनल में भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे । दूसरी तरफ इस मैच में पहली बार खेलते हुए संजू सैमसन ने भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया । सूर्यकुमार यादव इस साल वनडे में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं , उन्होंने पिछले मैच में भी कोई खास पार्टी ने खोली थी और इसमें किसी कुछ खास परी नहीं खेल पाए ।

इंडियन बॉलर का खराब प्रदर्शन।

IND Vs WI 2nd ODI : इसी तरह गेंदबाजों ने भी इस मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया पिछले मैच के सुपरस्टार रहे कुलदीप यादव ने इस मैच में सिर्फ एक विकेट लिए और रविंद्र जडेजा ने कोई विकेट नहीं मिल्पाई । और इमरान मलिक और मुकेश को भी कोई विकेट नहीं मिल पाई। अगर हम इसी तरह खेलते रहे तो 2023 का वर्ल्ड कप नहीं जीत पाएंगे।

अगला मैच कब है।

इस सीरीज का अगला मुकाबला 1 अगस्त को होना है जिसमें यह पता चलेगा कि इस सीरीज का विजेता कौन है।

Leave a comment