IND vs WI 3rd T20i : भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे T20 मुकाबले में हराया। सूर्य कुमार ने खोली दमदार परी।

IND vs WI 3rd T20i : भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरी t20 मुकाबले में हराया। भारत पिछले दो मुकाबले हारने के बाद यह मुकाबला भारत के लिए जितना बहुत जरूरी था। अगर यह मुकाबला भारत हार जाता तो भारत यह सीरीज भी हार जाता। वेस्ट इंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी ली वेस्ट इंडीज में 20 ओवर में 159 बनाएं और भारत को 160 रन का टारगेट दिया। वेस्टइंडीज की तरफ से ब्रेंडन किंग और कप्तान रोमन पावले अहम पारी खेली। भारत के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया जिसमें कुलदीप यादव ने 3 विकेट और अक्षर पटेल , मुकेश कुमार ने भी एक-एक विकेट लिए।

भारत की तरफ से इन बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया।

IND vs WI 3rd T20i : भारत और वेस्टइंडीज के तीसरी t20 मुकाबले में भारत की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव ने अहम पारी खेली। जिसमें उन्होंने 44 बॉल में 83 रन बनाए उनका साथ देते हुए तिलक वर्मा ने भी 37 बॉल में 49 रन बनाएं। तिलक वर्मा का अर्धशतक 1 रन से चुक गया और कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी अच्छी पारी खेली। वही ऊपर के बल्लेबाजों ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। अपना डेब्यू करने वाले यशस्वी जयसवाल ने अपने पहले t20 अंतरराष्ट्रीय मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए।

इस मुकाबले में भी शुभमन गिल ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए।

IND vs WI 3rd T20i

IND vs WI 3rd T20i : भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरी t20 मुकाबले में हराया। इस मुकाबले में शुभमन गिल ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। शुभ्मन गिल ने पिछले कुछ मुकाबले में खास प्रेशर में क्या और आज हो रहे t20 मैच में भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए शुभांगी ने आईपीएल के बाद कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। शुभमन गिल ने WTC फाइनल में और वेस्टइंडीज के खिलाफ हो रहे टेस्ट, वनडे, और टी-20 सीरीज में भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। शुभ्मन गिल पिछले कई महीनो से खराब प्रदर्शन कर रहे हैं। शुभमन गिल को कई मौके मिले पर वे इज मौके को भुना नहीं पा रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने धोनी के स्टाइल में मैच को खत्म किया।

IND vs WI 3rd T20i : भारत के तरफ से तीसरे t20 मैच में अच्छा प्रदर्शन देखने मिला। इस मुकाबले क हार्दिक पांड्या ने छक्का मारकर समाप्त किया। पिछले दो मुकाबले हारने के बाद भारत ने तीसरे मुकाबले में वापसी की है। इस मुकाबले में सभी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव जिला परमार और हार्दिक पांड्या ने अच्छी पारी के लिए और इस मुकाबले में भारत ने जीत हासिल कर ली है।

अगला मुकाबला कब है।

अगले 2 मुकाबले लगातार 2 दिन में होने हैं। चौथा मुकाबला 12 अगस्त शनिवार को होगा और पांचवा मुकाबला 13 अगस्त रविवार को होना है। अगर यह दो मुकाबले में से भारत ने एक भी मुकाबला हार गई तो यह सीरीज भी वह हार जाएगी। भारत को सीरीज जीतने के लिए लगातार दोनों मुकाबले जीतना होगा।