shrilanka vs Afghanistan match : श्रीलंका की एक शानदार जीत के साथ सुपर 4 में एंट्री अफगानिस्तान दोनों से हार गया।

shrilanka vs Afghanistan match : मंगलवार को हुए श्रीलंका और अफगानिस्तान के मैच में श्रीलंका ने एक रोचक जीत दर्ज कर ली है। श्रीलंका ने अफगानिस्तान को 50 ओवर में आठ क्रिकेट के नुकसान पर 292 का लक्ष्य दिया था ।लेकिन अफगानिस्तान ने 38 ओवर में 289 बना पाई और दो रनों से यह मैच हार गई। लंका ने सुपर 4 के लिए क्वालीफाई कर लिया है। अफगानिस्तान इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। अफगानिस्तान को मैच जीतने के लिए या सुपर 4 में क्वालीफाई करने के लिए 37.1 बाल में मैच खत्म करना था लेकिन उनके अरमानों पर पानी फिर गया उन्होंने जीत हुआ मैच हार गए।

अफगानिस्तान की अच्छी बल्ले बाजी।

Shrilanka vs Afghanistan match : अफगानिस्तान के लिए सर्वाधिक रन मोहम्मद नबी ने बनाए थे उन्होंने 6 चौके और पांच चाको की मदद से 32 बॉल में 65 रन बनाए थे। और वहीं कप्तान हसबातुल्लाह शहीदी ने 66 बॉम्बे 59 रस बना चुके थे वही वही रहमत ने 45 रन और गूगल भजन और नायाब ने दोनों ने मिलकर भाई शर्म बना है वही राशिद खान ने 27 रन बनाए और आखिर तक खेलते रहे। राशिद ने चार चौके और एक छक्का लगा चुके थे वहीं अगर उन्हें अगर जल्दी बैटिंग का मौका मिलता तो यह मैच वह पहले ही फिनिश कर देते लेकिन अफगानिस्तान ने उन्हें सातवें नंबर पर भेजा वह गलती उन्हें भारी पड़ी और वह यह मैच हार गए।

श्रीलंका ने की बेहतरीन गेंदबाजी ।

Shrilanka vs Afghanistan match : कोई श्रीलंका की बोलिंग की बात की जाए तो कासिम रीज़न 4 विकेट लिए वही विलेज और डिस्सेलवाने दो दो विकेट लिए और पतिराणा और दीक्षण ने एक-एक विकेट लिए।

श्रीलंका की ओर से की अच्छी बल्लेबाजी।

Shrilanka vs Afghanistan match : इसके पहले श्रीलंका ने निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 291 रन बनाए थे।इसमें सबसे ज्यादा और कुशल मंडी से बनाया उन्होंने 85 बॉल में 92 रस बनाए थे। वही प्रथम निशांकने 41 रन बनाए। कुशल मेंडिस और प्रथम मिशन का के 63 रन की परी की बदौलत श्री लंका ने 291 बनाए। वही कुशल मेंडिस ने श्रीलंका के साथ 102 रनों की बखूबी साझेदारी निभाई ‌। मिथुन करुणा रत्न 32 और महेश थीक्षण ने 28 रन बनाए।
अफगानिस्तान के बॉलर ने चार विकेट लिए वही राशिद खान ने दो विकेट लिए।

37.1 ओवर में करना था चेस लेकिन।

Shrilanka vs Afghanistan match : अफगानिस्तान को लास्ट के ओवर में 11 रन चाहिए थे और स्ट्रिप पर राशिद खान थे राशिद खान ने पहली बॉल मिस करने के बाद राशिद खान ने दूसरे और तीसरी बॉल पर लगातार दो चौकी लगाकर अफगानिस्तान की मैच में वापसी कराई वहीं राशिद खान ने लगातार तीन बॉल डॉट करके साय थिस वे ओवर के पहली बॉल पर मुजीबुर रहमान ने शॉर्ट मार कर फील्डर के हाथ में क्या आज समाधि और यह मैच वह हार गए।