Virat vs Gambhir : विराट कोहली के फैन जब विराट-विराट कह रहते थे, तब गौतम गंभीर ने किया यह।

Virat vs Gambhir : भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर स्वभाव से काफी मुखर हैं। वह अपने मन की बात कहने से कभी नहीं कतराते और उनकी राय अक्सर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा देती है।

सोशल मीडिया पर हुआ वीडियो वायरल।

Virat vs Gambhir : सोशल मीडिया पर जो दिखाया जाता है उसमें कोई सच्चाई नहीं होती क्योंकि लोग जो दिखाना चाहते हैं वही दिखाते हैं। वायरल हो रहे वीडियो की सच्चाई ये है कि अगर आप भारत विरोधी नारे लगाएंगे और कश्मीर के बारे में बोलेंगे तो आपके सामने वाला शख्स जाहिर तौर पर रिएक्ट करेगा और मुस्कुराएगा नहीं और चला जाएगा. वहां दो-तीन पाकिस्तानी थे जो भारत विरोधी बातें और कश्मीर पर बातें कर रहे थे. तो, यह मेरी स्वाभाविक प्रतिक्रिया थी। मैं अपने देश के खिलाफ कुछ भी नहीं सुन सकता. तो, यह मेरी प्रतिक्रिया थी, “गंभीर ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया।

Virat vs Gambhir : पिछले कुछ वर्षों में, गंभीर का भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के साथ विवाद रहा है। आईपीएल 2013 सीज़न के दौरान, तत्कालीन केकेआर कप्तान का आरसीबी बल्लेबाज के साथ तीखी झड़प हुई थी, जिसके बाद अन्य खिलाड़ियों ने उन्हें अलग कर दिया था।

गौतम गंभीर ने जवाब में यह कहा।

Virat vs Gambhir : “एक झूठ आधी दुनिया का चक्कर लगा सकता है जबकि सच अपने जूते पहन रहा होता है”।
सब कुछ वैसा नहीं है जैसा दिखता है. हमारे देश के खिलाफ जिस तरह के नारे लगाए गए, उस पर कोई भी भारतीय प्रतिक्रिया देगा कि मैंने क्या किया। मैं अपने खिलाड़ियों से प्यार करता हूं और मैं अपने देश से प्यार करता हूं।

20230905 002526

इसी तरह की घटना इस साल के आईपीएल में भी देखने को मिली थी जब एलएसजी के मेंटर गंभीर की कोहली के साथ तीखी नोकझोंक हुई थी।

इस विवाद ने क्रिकेट जगत में काफी हलचल पैदा कर दी और यह चार महीने बाद भी ध्यान आकर्षित कर रहा है।

Virat vs Gambhir : हाल ही में, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें गंभीर को उन प्रशंसकों को अपनी मध्यमा उंगली दिखाते हुए देखा जा सकता है जो उनके सामने से गुजरते समय विराट कोहली के नाम के नारे लगा रहे थे।

गंभीर को फोन पर बात करते हुए देखा गया जब उन्होंने “कोहली, कोहली” के नारे सुने। इसके बाद पूर्व सलामी बल्लेबाज उनकी ओर मुड़े और अपनी बीच की उंगली दिखाई।

Virat vs Gambhir : गौतम गंभीर इस समय श्रीलंका में हैं जहां वह एशिया कप 2023 के लिए कमेंट्री टीम का हिस्सा हैं। शनिवार (2 सितंबर) को पल्लेकेले में भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले के दौरान शाहीन अफरीदी के खिलाफ कोहली के आउट होने पर गंभीर ने आलोचना की।

Virat vs Gambhir : गंभीर ने कमेंटरी में कहा, “वह कुछ भी नहीं था, न आगे, न पीछे। मुझे लगता है कि यह थोड़ा आकस्मिक था। जब आप शाहीन अफरीदी जैसे खिलाड़ी को खेलते हैं तो आपको यही मिलता है। आप नहीं जानते कि आगे जाना है या पीछे जाना है।” स्टार स्पोर्ट्स.