WI vs IND 5th T20i : भारत को वेस्टइंडीज ने दी मात। वेस्टइंडीज ने 3-2 से सीरीज अपने नाम कर ली।

WI vs IND 5th T20i : वेस्टइंडीज ने भारत को निर्णायक मुकाबले में हराकर सीरीज अपने नाम कर ली। वेस्टइंडीज और भारत के बीच पांच मैचों की टी20i सीरीज का आखरी और निर्णायक मुकाबला फ्लोरिडा के लॉडरहिल में खेल । पहले दो मुकाबले में भारत को शिकस्त मिलने के बाद भारत नेट अगले दो मुकाबले में वापसी कर ली थी। लेकिन आखरी और निर्णय मुकाबले में वेस्टइंडीज ने भारत को 8 विकेट से हराकर सीरीज 3-2 से अपने नाम कर ली।

वेस्टइंडीज ने भारत को हराया।

WI vs IND 5th T20i :वेस्टइंडीज ने भारत को आखिरी और निर्णायक मुकाबले में 8 विकेट से हराया और इसी जीत के साथ वेस्टइंडीज ने इस सीरीज पर 3-2 से जीत हासिल कर ली। भारत ने वेस्टइंडीज को 20 और में 165 रन का लक्ष्य दिया था। लेकिन वेस्टइंडीज ने 18 ओवर में 8 विकेट से यह लक्ष्य या प्राप्त कर लिया और सूरज अपने नाम कर ली। फ्रिज में पहले दो मैचों में वेस्टइंडीज ने भारत को हराकर सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन भारत ने आखरी दो मुकाबले में वापसी कर ली थी लेकिन भारत को निर्णय मुकाबले में वेस्टइंडीज ने हराया।

भारतीय बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए।

WI vs IND 5th T20i : भारत ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पिछले मैच में हीरो रहे जयसवाल और गिल इन दोनों ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। इस मैच में सबसे अच्छी बल्लेबाजी सूर्यकुमार यादव ने कि उन्होंने 45 बॉल में 61 रन बनाएं।
और तिलक वर्मा ने भी थोड़ी बहुत अच्छी पारी खेलकर आउट हो गए। कप्तान हार्दिक पांडेय ने भी कुछ खास नहीं कर पाए 14 रन बनाकर आउट हो गए। वेस्टइंडीज की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट रोमियो शेफर्ड ने 4 विकेट लिए। आखिर हुसैन और जॉस बटलर ने 2-2 विकेट लिए।

वेस्टइंडीज ने एक तरफ मैच जीत लिया।

WI vs IND 5th T20i : वेस्टइंडीज की तरफ से खेलने आए बल्लेबाज ब्रेंडन किंग ने और निकोलस पूरन ने 107 रनों की साझेदारी बनाकर भारत से मुकाबला छीन लिया।
ब्रेंडन किंग ने 55 बल मिले 85 रन बनाएं और उन्हें का साथ देते हुए 47 रनों की बेहतरीन।
भारत की तरफ से सिर्फ दो गेंदबाजों ने विकेट ली उसमें से अर्शदीप सिंह ने 1 विकेट ली और तिलक वर्मा ने 1 विकेट ली बाकी कोई गेंदबाज नहीं चल सका।

इस मैच के साथ भारत का वेस्टइंडीज दौरा समाप्त हो गया टेस्ट सीरीज में भारत ने 1-0 से ड्रॉ कर लिया था। वही ओडीआई में दो एक से भारत ने जीत हासिल कर ली थी। और पांच मैचों की t20 सीरीज में भारत को वेस्ट इंडीज से हार का सामना करना पड़ा।

भारत के अगले मुकाबले आयरलैंड के साथ।

आप भारतीय टीम आयरलैंड के दौरे पर जाएगी।
आयरलैंड से 18 अगस्त को मैच होगा। जिसमें कप्तान होंगे जसप्रीत बुमराह और वॉइस कप्तान होंगे ऋतुराज गायकवाड यह तीन मैचों का सीरीज होगा।